जियो ने दिया बड़ा झटका, अब 4 दिसंबर के बाद देने पड़ेंगे पैसे

Like this content? Keep in touch through Facebook

नई दिल्ली : अभी तक जो लोग रिलांयस जियो का धड़ल्ले से फ्री में यूज कर रहे हैं, उनके लिए यह खबर बुरी हो सकती है। क्योंकि 4 दिसंबर के बाद जियो यूजर्स को पैसे देने पड़ सकते हैं।

यह ऑफर पहले 31 दिसंबर को खत्मर होना था, लेकिन अब यह 3 दिसंबर को ही खत्मय हो जाएगा, क्योंीकि ट्राई के मौजूदा नियमों के तहत कोई भी ऑपरेटर 90 दिन से ज्याथदा यूजर्स को फ्री वेलकम ऑफर नहीं दे सकता है। जियो ने अपना वेलकम ऑफर 5 सितंबर को लॉन्चो किया था।

रिलायंस जियो के प्रवक्ताे ने इस बात की पुष्टि की है कि वेलकम ऑफर 3 दिसंबर को खत्म होगा। लेकिन उन्हों ने आगे कहा कि जिन लोगों ने जियो ऑफर सब्सोक्राइब किया है, उन्हेंऑ 31 दिसंबर तक फ्री अनलिमिटेड डेटा और फ्री अनलिमिटेड कॉल्सज की सुविधा मिलती रहेगी। जो लोग दिसंबर के बाद जियो सर्विसेस को ज्वांइन करना चाहते हैं उन्हें इसके लिए कमर्शियल प्लाुन लेना होगा।

रिलायंस जियो ने अपनी एक विज्ञप्ति में कहा है कि जियो वेलकम ऑफर सभी उपभोक्ताफओं के लिए 3 दिसंबर 2016 तक उपलब्धस होगा। जो लोग 3 दिसंबर तक जियो सर्विस का सब्सइक्रिप्शहन लेंगे उन्हेंे जियो वेलकम ऑफर के सभी लाभ जैसे फ्री अनलिमिटेड वॉयस और डेटा 31 दिसंबर 2016 तक मिलेंगे। वो उपभोक्तार, जो 3 दिसंबर तक जियो सिम नहीं ले पाएं हैं, उन्हेंट नए ऑफर और आकर्षक टैरिफ प्लािन उपलब्ध कराए जाएंगे।