aamirkhan-pk-

अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ की रिलीज पर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया है। फिल्म में अश्लीलता और फिल्म की कहानी के कुछ हिस्सों को विवादित बताते हुए इस पर रोक लगाने की अपील की गई थी।

Read More
singham 2

अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स ‘ ने उम्मीद के मुताबिक रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जोड़दार शुरुआत करते हुए 32.09 करोड़ रुपये की कमाई की।

Read More
bank employees

  सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में काम करने वाली महिला कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर है। वे जल्दी ही अपने रुचि के स्थान पर तबादला करा सकेंगी। वित्त मंत्रालय ने बैंकों से महिला अनुकूल स्थानांतरण नीति तैयार करने को कहा है, ताकि वे ऐसे स्थानों पर अपना तबादला कर...

Read More
kulaste

अमित शाह की नई टीम बनने के बाद बीजेपी में विरोध का पहला स्वर फूटा है।  मध्य प्रदेश के मंडला से सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते महासचिव नहीं बनाए जाने से नाराज हैं। कुलस्ते ने पार्टी को अपने रुख के बारे में बता दिया है।

Read More
saharanpur roits

  उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में 26 जुलाई को भड़के सांप्रदायिक दंगे की जांच रिपोर्ट मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सौंप दी गई है। जांच कमेटी ने स्थानीय पुलिस प्रशासन पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More
dharm

भारत जैसे देश में जहाँ धर्मान्धता अपनी चरम सीमा पर व्याप्त है। वहाँ पर चाहे भी तो दलगत राजनीति से ऊपर नहीं उठाया जा सकता है। वस्तुतः जाति और धर्म यदि किसी देश की रीढ़ है, तो उनसे उपजे खतरे ही उस देश को खोखला बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका...

Read More