शमी की ICU में भर्ती बेटी के बारे में विराट कोहली ने किया ये खुलासा

Like this content? Keep in touch through Facebook

नई दिल्ली : टेस्ट टीमों में भारत के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उन्हें मोहम्मद शमी की बेटी के आईसीयू में भर्ती होने के बारे में नहीं पता था। आपको बता दें कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ कोलकाता में हुए दूसरे टेस्ट में अपनी बेटी के गंभीर बीमार रहने की हालत में मैच खेला था और टीम को जीत दिलाई थी। शमी की बेटी की उम्र केवल 14 महीने है।

कोहली के मुताबिक शमी ने उन्हें अपनी बेटी के बीमार होने के बारे में बाद में बताया था। भारत ने कोलकाता में न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टेस्ट में 178 रनों की जीत दर्ज की थी। यह भारत 250वां टेस्ट मैच था।

इससे पहले पता चला था कि इस टेस्ट में छह विकेट लेकर भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की अपनी बेटी के बीमार रहने के दौरान देश के लिए खेलते रहे। उनकी बेटी टेस्ट मैच शुरू होने के अगले दिन से ही अस्पताल में भर्ती हो गई थी, जहां उसकी हालत गंभीर होने के बाद उसे आईसीयू में रखा गया था। शमी की बेटी को तेज बुखार था और सांस लेने में भी तकलीफ हो रही थी।

खबरों में कह गया था कि शमी रोज का खेल खत्म कर बच्ची से मिलने अस्पताल जाते थे और फिर वापस आकर अपनी टीम का साथ देने के लिए मैदान पर हाजिर हो जाते थे। भारत के इस मैच को जीतने के साथ ही शमी की बेटी भी हॉस्पिटल से घर आ गई थी।