चुनाव में जीता तो ही शादी करूँगा नहीं तो नहीं

Like this content? Keep in touch through Facebook

eeeeअसम :  असम के बारपेटा लोकसभा सीट पर एक ऐसा निर्दलीय प्रत्याशी है जो न केवल चुनाव जीतने पर ही शादी करेगा बल्कि उसने अवैध प्रवासियों को भगाने, जिम खोलने और युवकों को शादी करने में मदद करने का वादा किया है।

66 साल के कमाल उद्दीन अभी तक कुंवारे हैं और उन्होंने संकल्प ले रखा है कि जब तक वह चुनाव नहीं जीतते तबतक शादी नहीं करेंगे। अब तक वह सात चुनाव लड़ चुके हैं जिनमें चार विधानसभा चुनाव और दो जिला परिषद चुनाव हैं। यह उनका पहला लोकसभा चुनाव है। उनका मुकाबला वर्तमान सांसद कांग्रेस के इस्माइल हुसैन, बीजेपी के चंद्र मोहन पटवारी, एजीपी के फनी भूषण चौधरी और एआईयूडीएफ के सिराजुद्दीन अजमल जैसे उम्मीदवारों से हैं।

दरअसल, असम के इस सीट पर 24 अप्रैल को मतदान होंगे। कमालउद्दीन को इतने सालों तक कुंवारे रहने का कोई गम नहीं है लेकिन उन्हें आस है कि 16 मई शायद उनका कयामत का दिन साबित हो। उन्होंने कहा कि मैं निश्चिन्त हूं कि लोग मुझे वोट देंगे और जीताएंगे। उनके इस आत्मविश्वानस के बारे में पूछे जाने पर चौथी पास उम्मीदवार ने कहा कि ऐसा इसलिए कि वह लंबे समय से लोगों से जुड़े रहे और उन्होंने उनकी समस्याएं दूर करने का निश्चपय ले रखा है।