जानिए, आरक्षण आंदोलन की आड़ में कैसे हार्दिक ने लोगों को ठगा और बनाई करोड़ों की संपत्ति

Like this content? Keep in touch through Facebook

नई दिल्ली : गुजरात में पाटीदार अनामत आंदोलन के नेता और कांग्रेस के सहयोगी बने हार्दिक पटेल के बारे में ये चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने दो साल पहले पाटीदारों के लिए हुए आंदोलन की अगुवाई की थी। इस आंदोलन ने हार्दिक को स्टार बना दिया। उसकी एक आवाज पर लाखों लोग साथ आने लगे। इस सब के बीच एक चीज जो चुपचाप बहुत तेजी से बढ़ी वो है हार्दिक पटेल की प्रॉपर्टी। जी हां, आंदोलन की आड़ में हार्दिक पटेल ने करोड़ों की संपत्ति जमा कर ली।

हार्दिक पटेल के पूर्व साथी चिराग पटेल और केतन पटेल ने उसके ऊपर ठगी का आरोप लगाया है। चिराग और केतन का कहना है कि हार्दिक ने आंदोलन की आड़ में जमकर पैसा कमाया और पाटीदारों को ठग लिया। उन्होंने कहा कि 23 साल का लड़का हार्दिक, जिसके पास एक साल पहले पैसों की तंगी थी वो एक साथ में ही करोड़ों का मालिक बन बैठा है।

दोनों ने कहा हार्दिक पटेल जो कि आरक्षण का राग अलाप रहे थे, और गुजरात में जातिवाद का जहर घोल रहे थे, उन्होंने आरक्षण आरक्षण करते करते काफी गज़ब का विकास किया है।

हार्दिक ज्यादा पढ़े लिखे भी नहीं हैं इसलिए इनके पास कोई खास रोजगार और नौकरी भी नहीं है, इसके बाबजूद महाराज ने आरक्षण का खेल खेलते हुए गज़ब का विकास किया है, इनका पहले 1 छोटा सा घर था, पर अभी इनके पास 3 मंजिला और आलीशान भवन है, कोठी है, जिसकी तस्वीर आप देख सकते हैं

आरक्षण मांगने वाले और बेरोजगार हार्दिक पटेल के पास 35 लाख वाली टोयोटा फॉर्चूनर गाडी भी है। कुछ दिनों पहले ही हार्दिक ने राहुल गाँधी से भी मुलाकात कीऔर होटल से 2-2 बैग भी लेकर बाहर निकलते दिखाई दिए।