नमस्ते इंग्लैंड में 6 साल बाद फिर से दिखेगी पर्दे पर इश्क़जादे की जोड़ी

Like this content? Keep in touch through Facebook

अर्जुन कपूर और परिणिति चोपरा की जोड़ी एक बार फिर दिखाई देने वाली है फिल्म के पर्दे पर । विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में ‘इश्क़जादे’ में अपना कमाल दिखाने के बाद अब ‘नमस्ते इंग्लैंड’ दोनों एक बार फिर पर्दे पर अपने जलवे बिखेरने वाले हैं ।

22 फरवरी से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और 23 फरवरी को फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया गया है और सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि यह फिल्म इस साल 7 दिसंबर को रिलीज़ की जायेगी । इस फिल्म की शूटिंग अलग-अलग जगहों पर की जानी है। सूत्रों के मुताबिक नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग लुधियाना, पटियाला, ढाका, पेरिस, लंदन और ब्रिटेन के साथ-साथ इस फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई के में भी फिल्माए जाएंगे ।

2007 में आयी अक्षय और कैटरिना की सुपरहिट फिल्म नमस्ते लंदन का निर्देशन भी विपुल अमृतलाल शाह ने ही किया था । जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि नमस्ते इंग्लैंड 2007 में आई नमस्ते लन्दन का सिक्क्वल है । लेकिन यह बात बिलकुल गलत है । दोनों की ही कहानी में काफी अंतर बताया जा रहा है । इस फिल्म के पोस्टर पर लिखा हुआ है ‘लंदन जाना है लीगल इल्लीगल सब चलेगा ।‘ देखना होगा कि विपुल अमृतलाल शाह की यह फिल्म 2007 की नमस्ते लंदन को इतना टक्कर दे पाती है।