कश्मीर में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ ,9 जवान घायल

Like this content? Keep in touch through Facebook

जम्मू- कश्मीर: आज कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षा बालों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमे अब तक 9 जवान घायल बताये जा रहे हैं। वहीं सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है।

आज कश्मीर के ककरियाल में सुरक्षा बालों और सेना के बीच मुठभेड़ जारी है। सुबह से चल रही इस मुठभेड़ में अब तक 9 जवानों के शहीद होने की खबर सामने आई है, वहीं 2 आतंकी मार गिराए गए हैं। बताया जा रहा है कि, कश्मीर में आज सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है जिस दौरान सेना और आतंकी आमने-सामने आये और जमकर गोलीबारी हुई है।

बता दें कि यह मुठभेड़ पिछले कई घंटों से लगातर चल रही है जिसमे एक के बाद एक हैरान करने वाला मंजर सामने आया है। अधिकारियों ने बताया की, अभी तक कुल 9 जवान इस सर्च ऑपरेशन में घायल हुए हैं। वहीं इसके अलावा बारामुला में भी आज आतंकी घटना हुई जिसमे 2 आतंकवादियों को सेना के जवानों ने मार गिराया है। वहीं जो तस्वीर सामने आई है उसमे आप देख सकते हैं कि, मुठभेड़ के बाद नागरिकों के घरों का क्या हाल हुआ है।

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से सेना का सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस वीडियो में सेना के जवान आतंकियों पर गोलीबारी करते नजर आ रहे हैं और साथ ही कुछ मीडिया कर्मी भी इस मंजर को अपने कैमरे में कैद करते दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अभी तक इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो चुके हैं और 9 जवान घायल हैं। अभी भी लगतार यह सर्च ऑपरेशन जारी है और कश्मीर के ककरीयाल में रहने वाले लोगों में दहशत है और सभी घरों में दुबक कर बैठे हैं।