कानपुर में बुजुर्ग दम्पत्ति के मर्डर से फैली सनसनी

Like this content? Keep in touch through Facebook

Kanpur Double Murderकानपुर। कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर इलाके में बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेत कर हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। फिलहाल हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है । सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बुजुर्ग दंपत्ति के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम पहुंची । बुजुर्ग दंपत्ति घर में अकेले रहते थे ।

कानपुर के शास्त्री नगर इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपत्ति हरिओम रस्तोगी (70) और सावित्री (65) का शव मिलने से सनसनी मच गयी, मृतक हरिओम ब्रिटिश काल में बनी लाल इमली कंपनी से रिटायर्ड कर्मचारी थे । हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है । मृतक बुजुर्ग दंपत्ति का बेटा आलोक रस्तोगी अलग रहता है, उसने बताया कि उनसे किसी की रंजिश नहीं थी।

घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के साथ क्राइम ब्रांच की टीम, डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुँच कर घटना की जांच में जुट गई है।

एसएसपी यशस्वी यादव के मुताबिक़ दंपत्ति की हत्या फ़ोर्स फुली नहीं की गई है, एसा लगता है कि जैसे कोई परचित व्यक्ति घर पर आया था और उसने ही इस घटना को अंजाम दिया है, दरअसल बुजुर्ग दंपत्ति के घर में टेबल पर बिस्किट रखे हुए थे, जिसे देखकर एसा लग रहा था की कोई जानपहचान का व्यक्ति घर पर आया था। हांलाकि एस एस पी ने इस हत्या के पीछे लूटपाट किये जाने की आशंका भी जाहिर की है। बहरहाल पुलिस इस हत्या के तह तक पहुँचाने की जांच शुरू कर दी है।