ब्रेकअप के बाद कट्रीना हैं रणबीर से इतनी नाराज, इस बात से लगा सकते है अंदाज़ा

नई दिल्ली। कट्रीना कैफ और रणबीर कपूर के ब्रेकअप ने उनके फैंस का दिल तोड़ कर रख दिया था। इस ब्रेकअप के गम से निकलने में इस जोड़ी को भी काफी समय लगा। दोनों के बीच अलगाव की क्या वजह रही इस बात की तो जानकारी नही है, लेकिन लगता है इस ब्रेकअप से कट्रीना के दिल में रणबीर के लिए काफी गुस्सा है, तभी तो उन्होंने उनकी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का ट्रेलर तक नहीं देखा और ये रहा उसका सबूत।

कट्रीना से जुड़े एक सूत्रों की माने तो कट्रीना रणबीर से जुड़ी हर चीज को भूला देना चाहती है। अगर तो उनकी फिल्म का प्रोमो या ट्रेलर देखतीं तो उनके लिए यह काफी पीड़ा दायक होगा। वो अब इन सब चीजों से बाहर निकलकर अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। अपने काम पर वो रणबीर के साथ हुआ ब्रेकअप हावी नहीं होने देना चाहती हैं।

Related Post

एक तरह कट्रीना अपने ब्रेकअप के चलते रणबीर की फिल्म का ट्रेलर नहीं देख रही हैं, तो हाल ही में खबर आई थी की बच्चन परिवार ने भी इस फिल्म का टीजर और ट्रेलर नहीं देखा है। इसकी वजह उनकी बहु ऐश्वर्या राय बच्चन हैं, जो फिल्म में रणबीर के साथ इंटिमेट सीन करती नजर आएंगी बस इसी वजह से बच्चन परिवार है ऐश्वर्या से नाराज।

बता दें करण जौहर की ये फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का ट्रेलर और गानों ने दर्शकों का पहले ही दिल जीत लिया है। अब देखना होगा फिल्म उन्हें सिनेमाघरों तक लाने में कितनी कामयाब होती है।

Related Post
Disqus Comments Loading...