ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा मोदीजी मेरी बेटी का ख्याल रखना

Like this content? Keep in touch through Facebook

sucidगाजियाबाद :  दिल्ली से नजदीक यूपी के शहर गाजियाबाद में एक 35 साल के शख्स ने गाजियाबाद के मसूरी इलाके में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हैरान करने वाली बात यह है कि इस व्यक्ति ने अपने सूइसाइड नोट में नरेंद्र मोदी से अपनी बेटी की देखभाल करने की अपील की है।

पुलिस के मुताबिक, उसने मोदी से अपनी बेटी की देखभाल करने की विनती करते हुए कहा है कि मोदी जी मेरी बेटी का ख़याल रखना। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि शख्स की पहचान ओम प्रकाश तिवारी के रूप में हुई है। वह लोनी इलाके में परिवार के साथ रहे थे। 35 वर्षीय ओम प्रकाश तिवारी ने मसूरी इलाके में ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। उनके पास से एक सूइसाइड नोट बरामद हुआ।

बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नाम संबोधित इस पत्र में तिवारी ने लिखा है, ‘प्रिय नरेंद्र मोदी जी, आप भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। मैं आर्थिक कारणों से आत्महत्या कर रहा हूं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि मेरी मौत के बाद मेरी बेटी का ख्याल रखना।’

एक पेज के अपने सूइसाइट नोट में तिवारी ने लिखा है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘हमें पता चला है कि ओम प्रकाश का परिवार पिछले कुछ साल से आर्थिक संकट से गुजर रहा था। इसी वजह से बीती रात उन्होंने यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि उसका शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।