राज ठाकरे ने दी यूपी-बिहार वालों को मारने की धमकी

Like this content? Keep in touch through Facebook

r - Copyमुंबई : अपने बयानों और भड़काऊ भाषणों को लेकर विवादों में रहने वाले राज ठाकरे एक बार फिर इन्ही कारणों से विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं । फिर के बार राज ठाकरे अपने बयानों और मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों को लेकर फिर आग उगली है. ठाकरे ने कहा है कि अगर बिहार और यूपी से आकर कोई यहां के लोगों की नौकरी छीनेगा तो वो उन्हें फिर से मारेंगे ।

राज ठाकरे ने यहां एक चुनावी रैली में कहा, ‘यहां के रेलवे में नौकरी का विज्ञापन यूपी-बिहार में आता है। यहां के बच्चों को पता ही नहीं चलता। यहां पर विज्ञापन दिया ही नहीं जाता क्योंकि सारे मंत्री यूपी-बिहार के हैं। अगर कोई उत्तर प्रदेश/बिहार से आकर महाराष्ट्र के लड़कों का निवाला छीनेगा तो मैं फिर उनको मारूंगा।

हालांकि, राज ने यह भी कहा, ‘अगर हरिवंश राय बच्चन और प्रेमचंद जैसा कोई मुंबई में आता है तो राज ठाकरे ‘रेड कार्पेट’ डालेगा लेकिन अबु आजमी जैसा कोई आए, ये बर्दाश्त नहीं।

BJP  के पीएम उम्मीदवार का जिक्र करते हुए राज ने कहा, ‘मोदी अगर पीएम बनते हैं तो उनसे मैं बोलूंगा कि आप पहले पांच साल में सिर्फ यूपी, बिहार और झारखंड को सही कर दीजिए, तो भी बहुत है।

इसके साथ ही ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम पृथ्वीराज चव्हाण पर निशाना साधते हुए राज ने कहा, ‘यहां के सीएम हैं। उन्हें मैडम (सोनिया गांधी) बोलती हैं ‘गेट अप’ तो खड़े हो जाते हैं। ‘गेट आउट’ बोलेंगी तो बाहर हो जाएंगे।