सोनिया के घर में है देश का सबसे बड़ा भू-माफिया: शिवराज सिंह चौहान

Like this content? Keep in touch through Facebook

 

shivमध्य प्रदेश।। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि देश का सबसे बड़ा माफिया कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर में ही रहता है। उन्होंने राजगढ़ जिले के बीनागंज में चुनावी सभा में जनता से कहा कि कांग्रेस ने महंगाई कम करने का अपना वादा तोड़ा है, और अब जनता इसका बदला कांग्रेस से नाता तोड़ कर लेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही झूठे वादे करने में आगे रही है।  चुनाव का समय आते ही झूठे वादे करने लगती है। जो पार्टी साठ साल में विकास का ब्लूप्रिंट तक तैयार नहीं कर पाई, वह भला विकास कब करेगी, इ सलिए सब कांग्रेस के नेता BJP में शामिल हो रहे हैं।  कांग्रेस अब बेकार लोगों की पार्टी हो गई है।

इसी दौरान शिवराजसिंह ने यह भी कहा कि देश का सबसे बड़ा भूमाफिया उनका दामाद रॉबर्ट वाड्रा है जो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के घर में ही बैठा है। कांग्रेस ने देश के स्वाभिमान को चकनाचूर कर दिया है।

शिवराज सिंह ने कहा कि , ‘केंद्र की कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश के साथ बेईमानी की है। हमारे हिस्से के 6000 करोड़ रुपये नहीं दे रहे और प्रदेश के केंद्रीय नेताओं के कहने पर मध्य प्रदेश के साथ भेदभाव का व्यवहार किया गया है।

उन्होंने कहा देश को अब नरेंद्र मोदी के रूप में एक दमदार प्रधानमंत्री चाहिए। उन्होंने कहा कि गरीबी हटाने का नारा देने वाली कांग्रेस को हमसे सीखना चाहिए कि गरीबी किस तरह हटाई जाती है। क्योकि उनकी सरकार ने गरीबी हटाने के लिए हर जरूरी कदम उठाए हैं। किसानों को सरकारी खरीद पर बोनस दिया।एक रुपये किलो गेहूं और एक रुपये किलो चावल दिया, गरीबों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाया।