आसाराम बापू एक दिन के लिए पुलिस हिरासत में

Like this content? Keep in touch through Facebook

ASARAM BAPU SON NA 1568731g11 दिन के भागम-भाग और लुका-छुपी के बाद जोधपुर कोर्ट ने नाबालिग लड़की का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में आसाराम को एक दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले राजस्थान पुलिस ने आसाराम को जोधपुर कोर्ट में मैजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। पुलिस ने आसाराम से पूछताछ के लिए कोर्ट से 2 दिनों की कस्टडी मांगी थी। लेकिन कोर्ट ने आसाराम को एक दिन के लिए ही पुलिस हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

 पुलिस सूत्रों ने बताया कि हवाई अडडे पर

कुछ देर रुकने के बाद पुलिस कड़े सुरक्षा प्रबंध के बीच आसाराम को पूछताछ के लिए जोधपुर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्रामीण पुलिस लाइन लेकर गईए जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। जोधपुर पुलिस के मुताबिक ठोस आरोपों के आधार पर आसाराम को गिरफ्तार किया गया है।

 

गिरफ्तारी के बाद आसाराम के तेवर नरम पड़ गए हैं। वे अब पुलिस की जांच और पूछताछ में सहयोग भी कर रहे हैं। जोधपुर अदालत ने आसाराम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दियाए जबकि पुलिस ने दो दिन की हिरासत मांगी थी।

आसाराम की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों के संभावित हंगामे को देखते हुए जोधपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। RAC की चार कंपनियां तैनात की गई हैं। इसके साथ ही आसाराम बापू के जोधपुर आश्रम को भी खाली करवा दिया गया है। जोधपुर से बाहर के आसाराम समर्थकों को शहर में घुसने पर पाबन्दी लगा दी गई है।