सलमान की रोमानियन गर्लफ्रेंड की वजह से परिवार में दरार

Like this content? Keep in touch through Facebook

M Id 417884 Salman-khanमुंबई बॉलीवुड के लोकप्रिय सुपरस्टार सलमान खान अपने रिश्तों को लेकर हमेशा ही विवादो में घिरे रहने के लिए जाने जाते रहे हैं। इन दिनों सलमान अपनी रोमानियन गर्लफ्रेंड लुलिया वंटुर का लेकर चर्चा में हैं। हालांकि सब यह जानते भी हैं कि सलमान किसी की सुनते नहीं है वह वही काम करते है जो उन्हें अच्छा लगता है और जो वो करना चाहते हैं।

खबरों के मुताबिक शायद सलमान के परिवार को उनकी नई गर्ल फ्रेंड कुछ खास पसंद नहीं आई हैं। यहीं कारण है कि सलमान के परिवार में आपसी रिश्तों में दरार आ गई है। खबर है कि सलमान की बहन अर्पिता और भाभी मलाइका अरोड़ा खान ने लुलिया को मंजूरी नहीं दी हैं। अगर लुलिया मौजूद हो तो मलाइका फैमली डिनर और गेट टू गेदर में शामिल नहीं होती।

हालांकि सलमान इस बात से बिलकुल भी प्रभावित नहीं हैं और उन्हें यह विश्वास है कि लुलिया धीरे-धीरे उनके परिवार का दिल जीतने में कामयाब हो जाऐंगी। इसी के साथ सलमान के फैंस को भी इंतेज़ार रहेगा यह जानने का कि उनकी शादी के मामले में आगे क्या होगा सलमान खान ने लुलिया को मंजूरी नहीं दी हैं। अगर लुलिया मौजूद हो तो मलाइका फैमली डिनर और गेट टू गेदर में शामिल नहीं होती।