‘चेन्नई एक्सप्रेस’ ने पहले ही दिन कि रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Like this content? Keep in touch through Facebook

M Id 399456 Chennai Expressबॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस ने इस बार इतिहास रच दिया है। फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 33.12 करोड़ रुपये कमा लिए। बॉलीवुड में यह रिकॉर्ड ओपनिंग है। रिलीज से पहले गुरुवार को पेड प्रीव्यू में भी फिल्म ने रिकॉर्ड 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस तरह शुक्रवार तक चेन्नई एक्सप्रेस की कुल कमाई 39.87 करोड़ रुपये हो गई।

किस फिल्म में कितना दम है इसका अंदाजा तो अब बॉलिवुड में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जाता है। 2008 से लेकर अब तक 20 फिल्मों का

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ से ज्यादा रहा है। इसमें 2009 में आई राजू हिरानी निर्देशित और आमिर खान अभिनीत ‘3 इडियट्स’ ने तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए। ‘3 इडियट्स’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 202 करोड़ रहा था।

 इससे पहले रिकॉर्ड ओपनिंग का खिताब सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘एक था टाइगर’ के पास था। पिछले साल 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन 32.92 करोड़ रुपये कमाए थे।

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जिस तरीके से भाग रही हैए ऐसा लगा रहा कि जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में यह 21वीं फिल्म होगी। शाहरुख खान अभिनीत इस फिल्म का जलवा रिलीज होते ही दिखने लगा। पेड प्रिव्यू में तो इस फिल्म के सामने ‘3 इडियट्स’ भी पीछे छुट गई। पेड प्रिव्यू में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की कमाई 6.75 करोड़ रही जबकि ‘3 इडियट्स’ 2.7 करोड़ तक ही पहुंच पाई थी।

फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’का मकसद है, लोगों को एंटरटेन करना, जिसमें यह फिल्म सफल रही है। यानि यह यह फिल लोगों को बड़े स्तर पर पसंद आ रही है । फिल्म में काफी जगह अच्छी कॉमेडी और अच्छे सीन हैं। डॉयलॉग भी काफी अच्छे यूज़ किये गये है जिसे लोगों ले बेहद पसंद भी किया है।